रुलाने वाली लव स्टोरी, Rulane wali love story

Rulane wali love story, दोस्तों आज आपके लिए एक रुलाने वाली लव स्टोरी लेकर आए है, उम्मीद करते हैं यह कहानी आपको पसंद आएगी । आप अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं ।आपके कमेंट से हमें नई नई कहानी  लिखने में उत्साह मिलता है। धन्यवाद 

Rulane wali love story  – इंतज़ार

नम आंखें लिए एक नई कंपनी के ऑफिस में शहर के सबसे बड़े बिज़नेस मेन का लड़का  शहर की लड़कियां मरती थी। लुक में वह किसी राजकुमार या हीरो से कम नहीं  है आज बहुत उदास एक नई कंपनी के ऑफिस में पिछले 3 घंटे से एक मुलाकात के लिए बेचैन बैठ था। 

हर 15 मिनट में रिसेप्शन पर बैठी लड़की से बार-बार पूछ रहा है, क्या सर फ्री हुए ? क्या सर फ्री हो गए ? जिसकी तनख्वाह उसके ड्राइवर से भी काम थी आज वह रिसेप्शनिस्ट उस लड़के पर चिल्ला कर बोली आप अपनी जगह पर शांत बैठे ,जब वक्त आएगा मैं आपको बता दूंगी। रुलाने वाली लव स्टोरी इन हिंदी

 ऐसा पहली बार हुआ है कि रोहित राय इतना बड़ा आदमी नौकरों की बात सुन रहा था। बात कुछ ऐसी थी कि रोहित राय की कंपनी दिवालिया होने वाली थी और उसको सारी उम्मीद इस नई कंपनी के मालिक से थी।  शायद यह कंपनी का मालिक उसको दिवालिया होने से बचा ले।

Bewafa Love Story

Hindi me story paaye

3:00 – 4 घंटे इंतजार के बाद रिसेप्शनिस्ट उससे  बोलती है अब आप मैडम के केबिन में जा सकते है। बॉस के तक जाने से पहले रोहित को यह तो पता चल गया कि इस कंपनी  का बॉस कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है। 

केविन मैं पहुंच कर रोहित जब बॉस को देखता है तो दंग रह जाता है और कहता है तुम ?

तुम और इस कंपनी की  बॉस हो, यह हो ही नहीं सकता ?

जाओ जाकर बॉस को बुलाओ ?

क्यों मैं तुम को बॉस नहीं लगती? और अगर ऐसा है तो तुम जा सकते हो ?

नहीं , नहीं में तो बस पूछ रहा था। ऋतु तुमको मेरी हालत का अंदाजा नहीं है। मैं किस हॉल में हूँ।

तुम अपनी जवान से मेरा नाम मत लो , मेडम कहो मुझे।  नहीं तो धक्के मर कर ऑफिस से निकलवा दूगी।

सॉरी मेम। अब ऐसी गलती नहीं होगी, रोहित ने जिल्लत भरी आवाज़ में बोला।

ऋतू – मुझे तुम्हारी और तुम्हारी कंपनी की सारी जानकारी है।जाओ अपने बाप से कह दो तुमको बर्बाद होने से कोई नहीं रोक सकता। जो सब हुआ है मेने ही किया है ?

यह बदला है। मुझे धोका देने का ?

कैसा धोका ? रोहित ने नम आँखों से कहा।

भूल गए तुम और तुम्हारे बाप ने मुझे कैसे ठोकर मारकर भगाया था। तुम्हारे बाप ने तो मुझे गन्दा खून तक कहा था। मेरे पूरे परिवार को आधी रात में घर छोड़ कर जाना पड़ा। इतना सब करके तुम भूल गए सब।

Jack And Imli Sad Love Story

You are reading hindi story

Rulane wali love story, यह तुम क्या कह रही हो ऋतू मैंने तो ऐसा कुछ भी नहीं किया मैं तो चाहकर भी उस दिन अपना वादा पूरा नहीं कर पाया।

बस इतनी सी बात ? क्या तुमको नहीं पता क्या हुआ था ? उस दिन मैं अपना सारा घर बार छोड़कर अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर, तुम्हारे साथ अपनी जिंदगी बसने आती थी।  मैंने 4 घंटे इंतजार किया। उस रात का आंधी तूफान भी मुझे  तुम्हारे पास आने से नहीं रोक सका। उस तेज बारिश में 4 घंटे खड़े खड़े मेने अपने अरमानो को जलते देखा।

तुम्हारे बाप ने धमकी दी अगर में यह शहर छोड़ कर नहीं गई तो मेरी छोटी बहन कही मुँह  दिखाने के काबिल नहीं  रहेगी। तुम्हारा बाप 20 लोगों के साथ मेरे घर पर आया और मेरा घर जला कर गया और तुमको कुछ भी नहीं पता। रुलाने वाली लव स्टोरी, Rulane wali love story

कैसे मैं आधी रात को अपने परिवार के साथ शहर छोड़ कर भागी।  कैसे मेहनत मजदूरी कर कर मैंने अपने परिवार को पाला। छोटी बहन को पढ़ाया। तुम्हें कुछ भी नहीं मालूम तुम्हें कैसे मालूम होगा तुम तो अपने महल में आराम से सो रहे होंगे। तुम तो सबसे रईस बाप की औलाद जिसको गंदी लड़की से प्यार हो गया था।

यह क्या कह रही हो तुम ? तुम्हारे साथ सच में ये सब हुआ है तो आज से में अपने बाप की सकल तक नहीं देखूगा। उस रात मेरे साथ क्या हुआ क्या तुमको नहीं पता।जब में तुम से मिलने आ रहा था तब मेरे पिता ने मुझे मेरी मरी हुई माँ की कसम देकर रोक दिया। मैं चाहकर भी उस दिन तुम से मिलने नहीं आ पाया। तुमको पता है आज तक मेने अपने पिता से बात  नहीं की। रुलाने वाली लव स्टोरी

तुमको मालूम नहीं मेने कितनी कोशिश की तुमको ढूढ़ने की, कितनी बार मेने अखबारों में छपवाया। तुमने तो पढ़ा होगा ?

रोहित इंटरनेट से कुछ पेपर की कटिंग निकाल ऋतू को दिखाता है। यह सब एक देखकर ऋतू के पैर तले से जमीन निकल जाती है। क्योकि गुस्से में जिस आदमी को अपना सबसे बड़ा दुश्मन समझ रही थी और यह सोचकर उसने पिछले 10 साल गुजारे कि रोहित ने उसको धोखा दिया आज वह गुस्सा यह सच समझ नहीं पा रहा था। दोनों एक दूसरे से लिपट कर जोर जोर से रोने लगे और दोनों अपने अतीत को याद करने  लगे।

also read –

sad story gf bf

Happy Stories

Kartik-Muskan Sad Love Story

Rulane wali love story – अतीत 

दोनों की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे  थे। 10 साल पहले ऋतू रोहित के ऑफिस में काम करने के लिए आइ थी। बिजनेस में  बहुत होशियार एक सीधी सी लड़की जिसको अपने मालिक के लड़के से प्यार हो जाता है। रोहित भी ऋतू से बहुत प्यार करता है। दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए राजी हो जाते पर यह बात रोहित के पिता पता चल जाती है।  रोहित और ऋतू दोनों भाग कर शादी करने की तैयारी कर लेते।

उस रात रोहित के पिता उसको घर पर रोक लेते है ,ऋतु के घर में आग लगा कर उसको शहर छोड़ने पर मजबूर कर देते हैं। Rulane wali love story

दूसरे शहर में दर्- दर  की ठोकर खाकर बड़ी हुई ऋतू आज एक बड़ी कंपनी की मालिक बन जाती है। वह रोहित  की कंपनी को जब चाहे तब मसल कर रख सकती है। इसी बात का बदला लेने के लिए ऋतू वापस उस शहर आई थी पर जब उसको रोहित के प्यार और सच्चाई का पता चला तो वह उससे गले लगकर रोने लगी। रुलाने वाली लव स्टोरी

Hindi Sad Story

रोहित रितु को लेकर गुस्से में अपने घर जाता है और चिल्ला कर अपने पिता को बुलाता है और कहता है देखो तुमने क्या किया ? रोहित के  पिता की आंखों में भी आंसू आ जाते है। इतने दिन बाद रोहित ने उसने बात की , गुस्से में ही की। रोहित के पिता हाथ जोड़कर रोहित से माफी मांगी और कहा मुझे तो पता था यह एक ना एक दिन जरूर होगा , मैंने बहुत बड़ी गलती की है , हो सके तो मुझे माफ कर देना बेटा ?पर एक बार यह जरूर जान लो मेने ऐसा क्यों किया ?

मुझे नहीं सुनना ।आपने मेरी जिंदगी बर्बाद करदी। रोहित बोला

ऋतू कहती है मैं एक बार जरूर सुनूंगी आखिर मेरे घर जलाने की क्या वजह है ?

रोते हुए रोहित के पिता  बोले तुमको पता है तुम्हारी मां और मेरी लव मैरिज थी। हम दोनों भी एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे।मेरे पिता ने तुम्हारी मां की और मेरी कुंडली एक बड़े पंडित को दिखलाइए और उन्होंने  यह भविष्यवाणी की अगर यह शादी होगी तो तुम्हारी मां की जान जल्दी चली जाएगी।  पर हम दोनों इन सब में भरोसा नहीं था पर तुम्हारी माँ के जाने के बाद में यह नहीं चाहता था की तुम दोनों के साथ भी ऐसा  हो।

जब मुझे पता चला तुम और ऋतू एक दूसरे को प्यार करते हो तो मैं तुम दोनों की कुंडली उसी पंडित को दिखाई और उसने तुम दोनों के बारे में वही बात कही।

जिस दुख से मैं जी रहा हूं वही तुम लोगो को न मिले इसलिए मैंने यह सब किया। पर क्या तुमको पता है ऋतू की कंपनी इतनी बड़ी कैसी हो गई ?

वह अज्ञात डोनर कोण है जिसने तुम्हारी कंपनी में इतना सारा पैसा लगाया है। वह मैं हूँ।

क्या आप ? ऋतू के पैरों तले  से जमीन निकल गई। Rulane wali love story

है में।  अपनी गलती का भुगतान जैसे में कर सकता था मेने किया। फिर में तुम दोनों से हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगता हूँ।

तीनो एक दूसरे से लिपट कर रोने लगे।  आज सबकी जिंदगी से सरे गुस्से और गलतफहमी का बोज उतर गया।

ऋतू और रोहित ने कुंडली निदान करवाकर शादी कर ली और सब खुसी खुसी रहने लगे।

Read more story

WHAT IS LOVE MEANING IN HINDI, “होते होते प्यार हो गया”

A WEDDING LOVE STORY, एक सुंदर वादा

A HINDI LOVE STORY, तुम्हारे सपने हुए अपने

Rulane wali love story – रुलाने वाली प्यार की कहानी – Part 2

Rulane wali love story, जीवन में प्यार एक अनुभव है जो हमें बहुत खुशी और संतोष देता है, लेकिन कभी-कभी प्यार दर्द और आंसू लेकर आता है। हमें इसकी एक दुखद प्यार की कहानी एक ऐसे युवक और युवती से मिली है, जिनकी प्रेम कहानी रुलाने वाली है। चलिए, हम इस दुखद प्यार भरी कहानी में समाहित होते हैं।

शिवांगी एक गहरे सोच और संवेदनशीलता वाली युवती थी। वह जीवन को गंभीरता से लेती थी और अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करती थी। उसकी आंखों में एक दूसरे को समझने और उसे सम्मान देने की क्षमता थी। दूसरी ओर, विशाल एक हंसमुख और आत्मविश्वासी युवक था। वह जीवन को खुले दिल से लेता था और हर लम्हे को आनंद से जीता था। इस प्यार की कहानी में, दोनों को मिलने का समय और संयोग तकनीकी क्षमता के रूप में एक कमजोरी थी।

विदेशी यात्रा, Sad story in hindi

साझा मित्रों के माध्यम से विशाल और शिवांगी की मुलाकात हुई। प्रथम दृष्टि में ही वे एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। प्रतिदिन की बातचीत और व्यक्तिगत मिलनों के साथ, वे दोनों दिन-रात एक-दूसरे की याद में खो गए। प्यार उनके दिलों को छू गया था, लेकिन उन्हें पता था कि यह प्यार एक विदेशी यात्रा की तरह विलम्बित होगा।

जब शिवांगी और विशाल के परिवारों को इस प्यार की बात पता चली, तो उन्होंने इसे मना कर दिया। शिवांगी के माता-पिता को उनकी शिक्षा और करियर को बचाने की चिंता थी, जबकि विशाल के परिवार ने उसे शादी के लिए तैयार रखा था। ये परिस्थितियां उन दोनों को आलोचना, तनाव और दर्द का सामना करने के लिए मजबूर कर दिया।

LOVE STORY IN HINDI, बंधन सांसों का

शिवांगी और विशाल ने निर्णय लिया कि वे अपने प्यार की प्रतिबद्धता के बावजूद अलग हो जाएंगे। यह निर्णय उन्हें बहुत दुखी किया, लेकिन वे जानते थे कि यह उनके भविष्य के लिए सही होगा। उन्होंने दूसरे को आदेश दिए कि वे अपने आप को अपने पाठशाला, कॉलेज, और संघर में धड़कनों से अलग रखें। यह विशाल और शिवांगी के लिए बहुत कठिन था, लेकिन उन्होंने अपने प्रेम को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ साझा किया। इससे प्रेरित होकर, वे अपने आप को सबसे आवाज़ देने का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर वायरल, Emotional sad story in hindi

उन्होंने अपने प्रेम की कहानी को साझा करने के लिए एक वीडियो बनाया, जिसमें वे अपने भावनाओं को और अपनी अद्भुत प्रेम की कहानी को व्यक्त करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बहुत लोगों के दिलों को छू गया।

परंतु, यह प्यार की कहानी निराशा की एक अपेक्षा को जीतने में नाकाम रही। शिवांगी की माता-पिता ने उसे आपत्ति के रूप में लिया और उन्होंने उसे अपने घर से निकाल दिया। शिवांगी और विशाल अलग हो गए, उन्हें अपने प्यार की ज़िम्मेदारी निभानी पड़ी और आंखों में आंसू छोड़ दिए।

जिंदगी, heart touching sad love story in hindi

शिवांगी का मन तुट गया था, वह खुद को तनहा और खोया हुआ महसूस कर रही थी। उसके दिल में दर्द के साथ उसके प्यार की यादें बसी रहीं। वह जानती थी कि उसकी जिंदगी में एक काल आया था जब वह सब कुछ खो चुकी थी।

वर्षों बाद, एक सामाजिक सद्भावना कार्यक्रम के दौरान, शिवांगी और विशाल का फिर से मिलन हुआ। उनके आंखों में एक अनजान प्यार की चमक थी, लेकिन वे दोनों दुखी और तोड़ चुके थे। शिवांगी की आंखों में आंसू बह गए और विशाल के दिल में खुशी का एहसास हुआ।

संगीत की गोद, story love in hindi

यह मिलन वे एक-दूसरे के लिए एक मंदिर के पास व्यक्त करते हैं, जहां वे दोनों प्रेम के आंचल में लिपट गए और अपने भाग्य को स्वीकार किया। वे अपनी अद्भुत प्यार की कहानी के साथ एक दूसरे के साथ बाँधते हैं और संगीत की गोद में खुद को खो जाते हैं।

यह दुखद प्यार की कहानी हमें यह याद दिलाती है कि प्यार कभी-कभी अपने रास्ते पर टकरा सकता है और हमें दुख पहुंचा सकता है। यह कहानी हमें यह बताती है कि जब हम प्यार में पड़ते हैं, तो हमें कठिनाईयों और अलगावों का सामना करना पड

ता है। शिवांगी और विशाल की प्यार की कहानी में, वे अपने प्रेम के लिए लड़ते हैं, अपने सपनों को त्यागते हैं, और अपनी खुद की खुशियों को खो देते हैं। यह उनकी अलगावों और परिवारों के बीच उत्पन्न विभाजन की कहानी है, जो उन्हें दर्द और रुखाई का सामना करने पर मजबूर करती है।

इस दुखद प्यार भरी कहानी को समाप्त करते हुए, हम यह जानते हैं कि प्यार दर्द का कारण बन सकता है, लेकिन इसके बावजूद हमें जीने की प्रेरणा देता है। शिवांगी और विशाल ने अपने प्यार को स्वीकार किया, अपनी अहमियत को दिखाया, और उन्होंने जीवन की मुश्किलों का सामना किया। इस कहानी से हमें यह सीख मिलती है कि प्यार अक्सर हमें बदलने और पूरी तरह से नए रंग में रंगने का मौका देता है।

Read more stories…

SHORT LOVE STORY IN HINDI, क्या दोबारा हो सकता है प्यार ?

SAD LOVE STORY, संध्या और आयुष डेटिंग का दिखावा

Related Posts

Leave a Comment