A college love story in hindi, कॉलेज में हुआ प्यार

A college love story in hindi, क्रेस्टवुड नाम के एक खूबसूरत शहर में विलोब्रुक यूनिवर्सिटी नाम का एक फैंसी कॉलेज था। इसमें बहुत सारे सुंदर पेड़ और एक बड़ी झील थी।
वहां दो छात्र प्यार पाने और खुद के बारे में जानने का एक अद्भुत साहसिक कार्य करने जा रहे थे।

A love story

एम्मा थॉम्पसन एक स्मार्ट और उत्साहित कॉलेज छात्र है जो किताबें पढ़ना पसंद करता है और रोमांच पर जाना चाहता है। वह वास्तव में मिलनसार और मजाकिया है, और बहुत से लोग उसे पसंद करते हैं।

A college love story in hindi

एम्मा के अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अभी तक उसे कोई ऐसा नहीं मिला है जिसके साथ वह हमेशा रहना चाहती है।एथन एंडरसन नाम का एक लड़का था जो कंप्यूटर चलाने में बहुत अच्छा था।

उसकी भूरी आँखें और गन्दे बाल थे, और लोग उसे पसंद करते थे क्योंकि वह मिलनसार था।

ईथन बहुत चतुर था और कंप्यूटर प्रोग्राम के लिए नए विचारों के बारे में सोचना पसंद करता था। वह स्कूल परिसर में शांत जगहों पर गिटार भी बजाता था।

Love story in hindi

पतझड़ के एक शांत दिन में, एम्मा एक किताब पढ़ रही थी और बाहर टहल रही थी जब वह गलती से एथन से टकरा गई जो अपना गिटार ले जा रहा था।

एम्मा की किताबें जमीन पर गिर गईं, लेकिन एथन ने उन्हें उठाने में उनकी मदद की। उन्होंने थोड़ी बात की और एक दूसरे को पसंद करने लगे, लेकिन इस बारे में कुछ नहीं कहा।

एमा और एथन एक-दूसरे से अक्सर मिलने लगे और अच्छे दोस्त बन गए। उन्होंने एक साथ अध्ययन किया और किताबों और कंप्यूटरों के बारे में बात की।

Love story

A college love story in hindi

वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे और अपने निजी हितों के बारे में बात करने लगे। एम्मा को पता चला कि एथन को संगीत पसंद है,

और एथन को पता चला कि एम्मा यात्रा करना और कहानियाँ लिखना चाहती है। एम्मा ने एथन को अपने साथ एक ऐसे स्थान पर आने के लिए कहा जहाँ लोग कविताएँ पढ़ते हैं। उन्होंने कॉफी पी और कविताएँ सुनीं जो उन्हें बहुत अच्छी लगीं।

एम्मा ने एक कविता भी पढ़ी जो उसने खुद लिखी थी, और एथन को लगा कि यह बहुत सुंदर है। जब वह कर चुकी थी तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया।

Hindi love story

एमा और एथन एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और चाहते थे कि एक-दूसरे खुश रहें। एम्मा ने एथन को लोगों के सामने गाने के लिए प्रोत्साहित किया,

और एथन ने एम्मा को दूसरों के साथ अपनी कहानियाँ साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

वे हमेशा एक-दूसरे के साथ थे और एक-दूसरे की प्रतिभा पर विश्वास करते थे।

A college love story in hindi

Romantic love story

उनकी प्रेम कहानी में कुछ परेशानियाँ थीं क्योंकि वे दोनों वास्तव में अपनी भविष्य की योजनाओं पर केंद्रित थे। उन्हें चिंता थी कि वे एक साथ नहीं रह पाएंगे क्योंकि उनके अलग-अलग लक्ष्य थे।
कभी-कभी उनके बीच इस बारे में दुखद बातें होती थीं कि उन्हें साथ रहने के लिए क्या छोड़ना पड़ सकता है।एक रात, एम्मा और एथन झील के किनारे अपने विशेष स्थान पर थे। वे उदास और चिंतित थे,

और उन्होंने एक दूसरे से अपनी भावनाओं के बारे में बात की। उन्होंने एक-दूसरे को बताया कि वे किससे डरते थे और किस बारे में अनिश्चित थे।

एथन ने एम्मा से कहा कि वह उसके बिना नहीं रहना चाहता, लेकिन वह उसे वह करने से भी नहीं रोकना चाहता जो वह करना चाहती है|

Romantic love story

एम्मा एथन से बात कर रही थी और उसे डर लग रहा था। उसने कहा कि उसके बिना उसके सपने अच्छे नहीं हैं। एथन उसे खुश महसूस कराता है

और उसे रचनात्मक बनने में मदद करता है। एम्मा ऐसे भविष्य के बारे में नहीं सोचना चाहती जहां एथन उसके साथ नहीं है। वे दोनों एक ही समय में एक जैसा महसूस करते थे और जानते थे कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं।

A college love story in hindi

heart touching love story

ऐसा नहीं है कि उन्हें एक सपना देखने के लिए दूसरा सपना छोड़ना पड़ा। उन्होंने अपने सपनों को साकार करने के लिए एक साथ काम किया और एक दूसरे का समर्थन किया।

उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का ख्याल रखते हुए अपने सपनों का पीछा करने का वादा किया।

एम्मा और एथन ने विलोब्रुक विश्वविद्यालय में स्कूल की पढ़ाई पूरी की और अपने करियर में वास्तव में सफल हुए। एम्मा अपनी यात्रा के बारे में लिखती है

और एथन नई तकनीक बनाता है। वे एक साथ दुनिया की यात्रा करते हैं और मज़े करते हैं।

Real love story

एम्मा और एथन कॉलेज में प्यार करते थे, और उनकी कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है। उन्होंने सीखा कि सच्चा प्यार किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने के बारे में नहीं है जो आपको पूर्ण महसूस कराता है,

बल्कि किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने में मदद करता है।

वे एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे कि वे बिना डरे अपने सपनों का पीछा करने में सक्षम थे, और उन्होंने एक साथ एक अद्भुत भविष्य बनाया।

Read more stories..

Related Posts

Leave a Comment